मुख्यमंत्री ने वेदा मंत्रों के जप के साथ अपने सिर पर रेशम के कपड़े के साथ कनक दुर्गा मंदिर पहुंचे

विजयवाड़ा: मंगलवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को शरानात्रि फेस्टिवल के हिस्से के रूप में मोूल नक्षत्र के अवसर पर विजयवाड़ा कानाका दुर्गा मंदिर का दौरा किया जहां पुजारियों ने पूर्णकुमभूम के साथ उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की तरफ से देवता कनक दुर्गा मंदिर को रेशम कपड़े प्रस्तुत किए। मंदिर की परंपरा के अनुसार, पुजारियों ने मुख्यमंत्री को एकत्र करने के लिए विशेष कपड़े दिए थे।

वाईएस जगन वेद मंत्रों का जप करके और मंगलविडास के सिर पर रेशम के कपड़े को रखकर दुर्गा मंदिर पहुंचा। वैदिक विद्वानों ने मुख्यमंत्री को आशीर्वाद दिया और तीर्थ प्रसाद प्राप्त किया। वेल्लाम्पल्ली श्रीनिवास, कोडली नानी, विधायक मल्लादी विष्णु, जोगी रमेश, मंदिर के अध्यक्ष पामा सोमिनायडु और अन्य से राज्य के मंत्रियों ने इस अवसर पर उपस्थित थे। इस बीच, विजयवाड़ा इंद्रकेलादरी में नवरात्रि समारोह चल रहे हैं।

देवी दुर्गा का दर्शन शुरू हो गया है और देवी के दर्शन के लिए कल रात के बाद से बड़ी संख्या में भक्त कतार में खड़े हुए हैं। देवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आने वाली बड़ी संख्या में भक्तों के कारण सभी कतार भीड़ हो रही हैं। इस बार इंद्रधनान्री पहाड़ी पर एक हेलीकॉप्टर सवारी दशहरा महोत्सव के दौरान एक विशेष आकर्षण है। आगंतुकों के लिए हेलीकॉप्टर सवारी की व्यवस्था की गई है। और लोग इसका आनंद ले रहे हैं। 15 मिनट की सवारी के लिए 6000 रुपये का शुल्क लिया जा रहा है।

Leave a Comment